माध्यमिक विद्यालयों की अवकाश तालिका 2023 परीक्षा उपयोगी पाठ्य सामग्री व जानकारी

Latest News

Join Basic ke Master WhatsApp Group

techparimal news

BSA :- परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण में अनुपस्थित मिले शिक्षको का वेतन रोका, मांगा स्पष्टीकरण


परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण में अनुपस्थित मिले शिक्षको का वेतन रोका,  मांगा स्पष्टीकरण


परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण





निरीक्षण में तीन स्कूल के शिक्षक मिले नदारद, विभाग के तरफ से आया ये आदेश




जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय ने मिल्कीपुर विकासखंड के कई परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई तरह की खामियां मिलने पर शिक्षकों से स्पष्टीकरण तलब किया। तीन स्कूलों में खामियां और गड़बड़ी पाए जाने पर बीएसए ने संबंधित शिक्षकों को दफ्तर तलब किया है।




बीएसए ने निपुण भारत लक्ष्य अंतगत स्कूली बच्चों से उनकी निपुणता की जांच की। साथ ही स्कूली बच्चों के शैक्षिक स्तर को भी परखा। शिक्षा क्षेत्र के कंपोजिट विद्यालय तेंधा, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सिधौना, प्राथमिक विद्यालय बसापुर प्राथमिक विद्यालय सिधौना का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद प्राथमिक विद्यालय पूरब गांव पहुंचे। जहां पर पहुंचते ही कक्ष में पहुंचकर शिवा, रीतांश, अनूप, आदर्श से गणित के सवाल लगाने को कहा। छात्रों द्वारा सही सवाल लगाने पर बीएसए खुश नजर आए। इस दौरान इंचार्ज प्रधानाध्यापक आलोक सिंह का मोबाइल बजने लगा। उनसे फोन लेकर बीएसए ने रिसीव किया तो पता चला शिक्षक उनकी location ले रहे है। बीएसए ने जो अध्यापक विद्यालय में समय से उपस्थित नहीं थे उनका वेतन रोकते हुए स्पष्टीकरण मांगा है। गोकुला, गोयड़ी व गोकुला विद्यालय के अध्यापकों को 5 मई शाम 4:00 बजे तक सभी रजिस्टरों के साथ कार्यालय में उपस्थित होने को निर्देशित किया है।


BSA :- परिषदीय स्कूलों का निरीक्षण में अनुपस्थित मिले शिक्षको का वेतन रोका, मांगा स्पष्टीकरण Rating: 4.5 Diposkan Oleh: All india naukari information